March 29, 2024, 6:58 am

अनन्या हुई फिर से ट्रॉल, इस बार क्या है वजह कि चंकी भी खुल के बोले

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 22, 2022

अनन्या हुई फिर से ट्रॉल, इस बार क्या है वजह कि चंकी भी खुल के बोले
सोशल मीडिया पर धर्मा प्रोडक्शन के CEO अप्रूवा मेहता की हाल ही में हुई 50वां बर्थडे सेलिब्रेट की फोटोज़ वायरल हो रही। जिसमें अप्रूवा तो दूर-दूर तक नहीं दिख रहे, ना ही कोई दूसरा सेलेब। चर्चे तो केवल अनन्या पांडे के है।
अनन्या पांडे की तमाम फोटोज़ और वीडियो उनके फैंस का दिल पिघलाने के लिए काफी है। आखिर हो भी क्यों ना, पार्टी में वो ब्लैक ब्यूटी जो बनकर आयी थी।
पार्टी के लिए अनन्या ने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट शिमर गाउन पहना था। जिसमें वो काफी सेक्सी और ग्लैमरस दिखाई दे रही थी। लेकिन अब उस ड्रेस के लिए अनन्या को ट्रोल किया जा रहा है।
खास बात ये है, हमेशा से सपोर्टिव रहे चंकी पांडे, अनन्या के बचाव में दीवार की तरह खड़े हो गए है।सोशल मीडिया पर ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा चंकी ने कहा कि, “माता-पिता होने के बावजूद हमने अनन्या को कभी नहीं बताया कि उसे क्या पहना चाहिए और क्या नहीं। हमने दोनों बेटियों को काफी अच्छे से पाला है। और वो काफी समझदार हैं। अनन्या आज शो बिजनेस में हैं और उसे ग्लैमरस दिखने की जरूरत है। उसे अपना बेस्ट देने के लिए बेस्ट ड्रेसअप करना चाहिए।
आखिर में चंकी ने ये भी कहा कि, अनन्या के पिता होने के बाद भी मुझे उसके पहनावे से कोई दिक्कत नहीं तो, किसी और को भी नहीं होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.