May 11, 2024, 12:27 pm

डर से कांपते अपराधी पहुंचे थाना, कहा – सॉरी.. गलती नहीं करेंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 15, 2022

डर से कांपते अपराधी पहुंचे थाना, कहा – सॉरी.. गलती नहीं करेंगे

योगी रिटर्न्स 2.0 में भी माफियाओं पर बदलाव बखूबी नजर आ रहा है। डर और दहशत का आलम यह है कि माफिया और अपराधी खुद थाने पहुंचकर सुधरने की बात कह रहे हैं। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) से ऐसी ही वीडियो सामने आ रही है जिसमें अपराधी खुद थाने चलकर सरेंडर (Surrender) कर रहे हैं।

आखिर क्या है पूरा मामला

सहारनपुर के सरसावा में चार भाइयों ने अपनी मां के साथ अपराध से तौबा करते हुए सरेंडर किया। यह सभी अवैध रूप से शराब की तस्करी किया करते थे। सभी ने हाथ जोड़ कर शराब तस्करी ना करने की कसम खाई।

दरअसल, चारों भाई जितेंद्र, जोगेंद्र, बंटू, और बंटी पर सरसावा थाने में कई केस दर्ज है। यही वजह थी कि चारों हाथ जोड़ सरेंडर करने थाने पहुंचे।

बातें दे कि, योगी सरकार की वापसी के बाद क्राइम को कंट्रोल करने के लिए और भी सख्ती बरती जा रही है। माफियों के Warrant जारी किए जा रहे हैं। साथ ही, क्राइम के दर में भी बढ़ोतरी हो रही है। जिसे देख कर लगता है को आने वाले दिनों में और भी कड़े नियम सामने आएंगे। दरअसल सहारणपुर के एसपी  आकाश तोमर भी क्रिमिनल्स को लेकर काफी एक्टिव हैं और एक्शन में रहते हैं। यह पुलिस प्रशासन का डर ही है कि अपराधी खुद ही चलकर थाने पहुंच रहे हैं।

वहीं, बीजेपी की दोबारा से सरकार बनने से बदमाशों और अपराधियों में दहशत दिख रहा है साथ ही, अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है। पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.